हैवानियत: 3 साल की मासूम के मुंह में बम ब्लास्ट कर दिया, दीवाली की रात हुई घटना | CRIME NEWS

08 November 2018

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में कन्याओं को माता का रूप मानकर पूजा जाता है। दीपावली की रात एक हैवान ने 3 साल की मासूम लड़की के मुंह में पटाखा रखकर जला दिया। जैसे ही धमाका हुआ, बालिका के मुंह के चिथड़े उड़ गए। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है। 

मामला मेरठ जनपद का है। सरधना क्षेत्र के मिलक गांव का रहने वाला शशिपाल ने बताया कि उसकी तीन साल की बेटी घर में खेल रही थी। घर के बाहर बच्चे पटाखे जला रहे थे। बच्ची भी घर के बाहर खेलने चली गई। इसी दौरान गांव का एक अधेड़ वहां पहुंचा और उसने मासूम के मुंह में बुलेट बम रखकर आग लगी दी। बम फूटने से बच्ची के मुंह के चिथड़े उड़ गए। बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। 

मौके पर शोर मचने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि ग्रामीणों ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं आया। मासूम बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची को नगर के ही ईश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बच्ची को करीब दर्जन भर से ज्यादा टांके आए हैं। 

बताया जा रहा है कि संक्रमण बच्ची के गले तक पहुंच गया है, इस वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week