Loading...

हम 100% सरकार बना रहे हैं, मुझसे दूर रहने को कहा गया था: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के चाणक्य, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सबसे ताकतवर नेता दिग्विजय सिंह के 2 बयान सामने आए हैं। न्यूज़ 18 से खास बातचीत, हम सरकार निश्चित रूप से बनाने जा रहे हैं, कार्यकर्ता और जनता मिलकर सरकार बनवाएंगे। इससे पहले ndtv इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझसे कहा गया था ​कि मैं चुनाव प्रचार से दूर रहूं। इससे पहले कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में 150 से ज्यादा सीटें लाने का दावा किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना हो गए हैं। उनका अब तक कोई बयान नहीं आया। 

एनडीटीवी से 71 वर्षीय दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'मैंने खुद को अभियान से बाहर रखा क्योंकि मुझे मध्यप्रदेश में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा गया था। इसलिए मैं दो अभियानों में बाहर रहा। जो कुछ भी मैं कर सकता था, जो भी मुझे करने के लिए कहा गया था, मैंने किया। बातचीत में दिग्विजय सिंह ने माना कि पिछले 5 सालों में एक विपक्षी पार्टी के तौर पर कांग्रेस कोई 'रीयल चुनौती' नहीं दे सकी फिर  उन्होंने जोर देकर कहा कि इस बार आपको मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि इस बार कांग्रेस जिस तरह से एकजुट थी, ऐसा मैंने इससे पहले कभी नहीं देखा।

मतदान के बाद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि 'कल के मतदान में कॉंग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के प्रति उनकी मेहनत और समर्थन के लिये आभार। ईश्वर ने चाहा तो सरकार बनेगी। नर्मदे हर।' लेकिन आज न्यूज 18 से बातचीत मेें उन्होंने सरकार बनाने का दावा कर दिया।