SATNA: बेलगाम ट्रक ने भक्तों को कुचला, 6 घायल, 2 बच्चे, 2 महिलाओं की मौत | MP NEWS

17 October 2018

सतना। आबादी, स्कूल, अस्पताल और मंदिर क्षेत्र में नियंत्रित गति से वाहन चलाने के नियम हैं परंतु यहां एक हाईस्पीड ट्रक ने मंदिर जा रहे भक्तों को कुचल डाला। एक ही परिवार के 6 लोग घायल हुए। इनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सुबह करीब 5 बजे हुई। सभी लोग महाअष्टमी पूजन के लिए माता के मंदिर जा रहे थे। घटना स्थल आबादी वाला क्षेत्र है। हादसे में दो बच्चों के अलावा दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्ची की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। 

इस हादसे में परिवार के जो लोग घायल हुए थे। उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना कोलगवां थाने क्षेत्र के बतखर मोड़ के पास हुई है। मरने वालों की पहचान चुन्नी देवी 65 साल ( दादी), रेणु तीस साल (मां), शुभी 8 साल ( बेटी), स्वराज 6 साल( बेटा) के रुप में हुई है।

दो बेटे फौज में, उनके आने पर होगा अंतिम संस्कार
इसी परिवार के दो बेटे फौज हैं। एक जहां पाकिस्तान सीमा पर तैनात है तो वहीं दूसरा बेटा बर्मा सीमा पर देश की सरहद की रक्षा कर रहा है। इनके घर पहुंचने के बाद ही मृतकों का अंतिम संस्कार होगा। हादसे के बाद सतना विधायक शंकरलाल तिवारी मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। वहीं, डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचकर परिजनों से हालचाल लिया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week