एसपी के घर के सामने हेड कांस्टेबल को पीटा, हमला होते ही साथी सिपाही भाग गया | INDORE MP NEWS

Advertisement

एसपी के घर के सामने हेड कांस्टेबल को पीटा, हमला होते ही साथी सिपाही भाग गया | INDORE MP NEWS


इंदौर। एसपी अजाक अरविंद तिवारी के घर के सामने अपराधियों ने एक हेड कांस्टेबल को लाठियों से बेरहमी से पीटा। हमला होते ही उसके साथ आया कांस्टेबल फरार हो गया। अपराधियों ने करीब आधा घंटे तक हेड कांस्टेबल की लाठियों से पिटाई लगाई और फिर फरार हो गए। हवलदार की रिपोर्ट पर लसूड़िया पुलिस ने गुंडे के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज किया है। 

घटना शुक्रवार दोपहर 12.30 से 1 बजे के बीच महालक्ष्मी नगर आर सेक्टर में एसपी अजाक अरविंद तिवारी के घर के सामने की है। आजाद नगर टीआई दिलीप पुरी ने बताया कि गुंडे संदीप तंवर का हमारे थाने का एक 6 साल पुराना वारंट था, उसी में उसकी गिरफ्तारी के लिए हमने टीम भेजी थी, लेकिन जैसे ही हमारे जवान पहुंचे तो उसने पहले ईंट से खुद का सिर फोड़ा। फिर चाकू से खुद पर हमला करने लगा। उसकी पत्नी पुलिस वालों पर मारपीट का आरोप लगाकर फंसाने की धमकी देने लगी।

इसी बीच हेड कांस्टेबल आशाराम ने गुंडे को बचाने के लिए संघर्ष किया तो चाकू छीनने में उसे हाथ में लग गई। वहीं भीड़ जुटी तो गुंडा भाग गया। इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों जवान जैसे ही संदीप तंवर को पकड़ने गए तो उसने लट्ठ उठा लिया और सादी वर्दी में आए हेड कांस्टेबल को घेर कर पीटने लगा। उसे पिटता देख बाइक पर हेलमेट लगाकर आया कांस्टेबल गाड़ी स्टार्ट कर भाग गया। लोगों ने बताया कि गुंडे ने लट्ठ से हेड कांस्टेबल को बुरी तरह सड़क पर लेटा-लेटा कर पीटा। उन्होंने घायल हालत में खुद पुलिस को बुलाया।