चुनाव में निजी वाहन भी किराए पर लिए जा सकते हैं | ELECTION NEWS

Advertisement

चुनाव में निजी वाहन भी किराए पर लिए जा सकते हैं | ELECTION NEWS

नरसिंहपुर। विधानसभा निर्वाचन-2018 सम्पन्न कराने के लिए बड़ी संख्या में चार पहिया वाहनों की आवश्यकता होगी। ऐसे निजी वाहन मालिक जिनके पास बुलेरो, स्कार्पियो, इनोवा, मैजिक यात्री वाहन हैं और जिन्हें वे चुनाव कार्य के लिए देने के इच्छुक हैं उन्हें निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित दर के अनुसार जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा किराया का भुगतान किया जायेगा। जिले के इच्छुक वाहन मालिक जिला परिवहन अधिकारी के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रवार नियंत्रण कक्ष स्थापित

नरसिंहपुर। जिले में विधानसभा निर्वाचन-2018 को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिए विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रवार नियंत्रण कक्ष बनाये गये हैं। विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारियों ने अपने कार्यालय में नियंत्रण कक्ष स्थापित किये हैं। 

विधानसभा क्षेत्र नरसिंहपुर के लिए नियंत्रण कक्ष का टेलीफोन नम्बर 07792- 232667, विधानसभा क्षेत्र गाडरवारा के लिए नियंत्रण कक्ष का टेलीफोन नम्बर 07791- 254620, विधानसभा क्षेत्र तेंदूखेड़ा के लिए नियंत्रण कक्ष का टेलीफोन नम्बर 07791- 252061 और विधानसभा क्षेत्र गोटेगांव के लिए नियंत्रण कक्ष का टेलीफोन नम्बर 07794- 283009 है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com