Loading...

भारत की अर्थव्यवस्था के नीचे बम बिछाकर गई थी कांग्रेस: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। मनमोहन सिंह को भारत की अर्थव्यवस्था का रक्षक कहा जाता है। दावे किए जाते हैं कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में भारत की अर्थव्यवस्था ने कई रिकॉर्ड बनाए परंतु दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी ने 'इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक' यानि IPPB प्रणाली को लॉन्च करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके विपरीत बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की इकोनोमी को लैंड माइंस पर बिठाकर गई थी। लैंड माइंस यानि जमीन के नीचे बिछाए गए बम जो पैर रखते ही फट जाते हैं। 

IPPB लॉन्चिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक सितम्बर 2018 को देश के इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा। बता दें, देशभर के सभी 1.55 लाख डाकघरों को 31 दिसंबर 2018 तक IPPB प्रणाली से जोड़ दिया जाएगा। 

मोदी ने कहा कि जिस तरह से एशियन गेम्स में हमारे खिलाड़ी मेडल हासिल कर रहे हैं, उसी तरह से भारत को अर्थव्यव्सथा के क्षेत्र में भी मेडल मिले हैं। मोदी ने कहा कि वे दिन गए, जब एक फोन पर लोन मिल जाता था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com