शिवराज की सभा के लिए बन रहा टीनशेड गिरा, 5 घायल | MP NEWS

02 September 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के आसपास हादसों का क्रम जारी है। जन आशीर्वाद यात्रा के कारण अब तक करीब आधा दर्जन मौतें हो चुकीं हैं। अब मंदसौर से खबर आ रही है कि शिवराज सिंह की सभा के लिए फटाफट बनाया जा रहा टीनशेड अचानक भरभराकर गिर गया। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए। टिनशेड की चादरें यदि किसी के ऊपर सीधे गिर जातीं तो उसे तलवार की तरह काटकर 2 हिस्सों में बांट सकतीं थीं। 

सीएम शिवराज सिंह मंदसौर में 7 सितम्बर को आने वाले हैं। सभा के लिए चुने गए कृषि उपज मंडी परिसर में टिनशेड बनाने का काम किया जा रहा है। सीएम के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए शेड बनाने का काम तेजी से किया जा रहा था लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शनिवार सुबह अचानक ही यह टीन शेड गिर गया। इस घटना में 5 लोग घायल हुए हैं जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

तरुण सागर जी के कारण बचा बड़ा हादसा

मंदसौर में टीन शेड गिरने से जो हादसा हुआ है वो और बड़ा हो सकता था क्योंकि मंदसौर की जिस कृषि उपज मंडी में ये टीन शेड तैयार किया जा रहा था वहां लहसुन की नीलामी होती है। लेकिन शनिवार को तरुण सागर महाराज के निधन के कारण नीलामी बंद कर दी गई थी। लोगों की माने तो नीलामी के वक्त करीब 500 किसान और मंडी कर्मचारी रहते हैं और ऐसे में यदि नीलामी के समय शेड गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन गनीमत रही कि जिस समय शेड गिरा वहां ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week