LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ड्राइवर ने पहले प्यार जताया फिर जंगल ले जाकर किया रेप | MP NEWS

30 August 2018

सिहोरा। यहां एक नाबालिग लड़की के बलात्कार का मामला सामने आया है। एक ड्राइवर ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और फिर एडवेंचर्स के बहाने जंगल ले गया। यहां लड़की के साथ बलात्कार किया और उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। घायल लड़की करीब 7 किलोमीटर पैदल चलकर अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची। वो इस बात को लेकर परेशान थी कि जिसके साथ जिंदगी बिताने के सपने देख रही थी, वो इंसान तो हैवान निकला। 

सिहोरा थाना प्रभारी ने बताया की सिहोरा वार्ड 11 निवासी मोनू विश्वकर्मा थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय किशोरी को 19 अगस्त के दिन अपहरण कर रौंसरा-तलाड के जंगल मे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और किशोरी को जंगल मे ही अकेला छोड़ कर भाग गया था। जिसके बाद किशोरी किसी तरह रौंसरा के जंगल से बचैया करीब छः सात किमी पैदल चलकर अपने रिश्तेदार के यहां जाकर रुकी। जहां पर किशोरी की तबियत खराब हो गयी और उसके रिश्तेदार उसका इलाज कराने में लग गए। 

किशोरी के लापता होने और कोई जानकारी परिजनों को न लगने पर किशोरी के पिता ने सिहोरा थाना में दस दिन पहले ही अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद किशोरी बुधवार के दिन अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना बताई। फिर किशोरी अपने पिता के साथ सिहोरा थाना में पहुंचकर आरोपी युवक मोनू विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया पुलिस ने अपराध कायम करते हुये धारा 363, और 376 के मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ड्राइवर है
जानकारी अनुसार आरोपी युवक अक्सर गाड़ी लेकर किशोरी के गांव जाता रहता था जहां पर आरोपी युवक किशोरी को अपने झांसे में फंसा लिया और फोन पर बात भी करने लगा। जिसके बाद आरोपी ने किशोरी को झांसे से बाइक में रौंसरा तलाड़ के जंगल ले गया और जबरन दुष्कर्म करके जंगल मे छोड़ कर भाग गया था। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने यह भी धमकाया की किसी को बताएगी नही लेकिन किशोरी ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और अपने साथ हुई हैवानियत को पुलिस को बताया।

अनूप दुबे, थाना प्रभारी सिहोरा ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com




-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->