पत्नी के मोटापे से दुखी पति ने 1 लाख 20 हजार में किया पत्नी का सौदा | CRIME NEWS

11 August 2018

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे पति को गिरफ्तार किया है जो पत्नी को दिल्ली के रेड लाइट एरिया (जीबी रोड) में बेचने के मकसद से पानीपत से दिल्ली लेकर आया. लेकिन जब पत्नी को बेचने में वो नाकामयाब रहा तो उसने पत्नी की हत्या का ही प्लान रच डाला. पूरे मामले में राहत की बात यह रही कि वक्त रहते एक मुखबिर ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी. इसके बाद कमला मार्केट थाने की पुलिस ने जीबी रोड का कोठा मालिक बनकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

23 साल के आरोपी पति का नाम सद्दाम है. शादीशुदा सद्दाम ने दूसरी शादी पत्नी को धोखे में रखकर की. इसके बाद दूसरी पत्नी से भी पीछा छुड़ाने के लिए उसे एक रिश्तेदार से मिलने के बहाने दिल्ली लेकर आया और रेड लाइट एरिया में बेचने के लिए जुगत लगाने लगा. 

जानकारी मिलने पर पुलिस ने एक प्लान बनाया. सद्दाम को पकड़ने के लिए कोठा मालिक बनकर पुलिस ने पति से बात की. उसने पत्नी का दाम 1.5 लाख रुपये बताया. बाद में पुलिस ने सौदा 1 लाख बीस हजार रुपए में तय कर लिया. जैसे ही सद्दाम पुलिस के जाल में फंसा उसे गिरफ्तार कर लिया गया. परेशान होकर उसने एक बीवी को रास्ते से हटाने का फैसला किया. पहली पत्नी के मोटापे से सद्दाम दुखी था, इसी के चलते उसने दूसरी शादी की. फिर दूसरी पत्नी से भी मनमुटाव हो गया. 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week