SAGAR पोस्ट आॅफिस के DSI अंकित द्विवेदी रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

13 July 2018

सागर। लोकायुक्त पुलिस ने आज एक छापामार कार्रवाई करते हुए पोस्ट ऑफिस के संभागीय उप निरीक्षक अंकित द्विवेदी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। अंकित पर आरोप है कि उन्होंने अपने ही विभाग के कर्मचारी का वेतन रोका और फिर रिलीज करने के एवज में रिश्वत की मांग की। लोकायुक्त ने अंकित के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

शिकायत कर्ता पोस्ट ऑफिस कर्मचारी मयंक ठाकुर ने बताया कि विभाग के अधिकारी ने उसका तीन माह का वेतन रोका हुआ है। वेतन देने की एवज में पोस्ट ऑफिस के उप निरीक्षक अंकित द्विवदी पांच हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे थे। 

लोकायुक्त उप पुलिस अधीक्षक राजेश खेड़े ने बताया कि सागर में पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी ने उप निरीक्षक के खिलाफ वेतन जारी करने के बदल में पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिकायत का सत्यापन करवाया। शिकायत के सत्यापन के बाद आरोपी संभागीय उप निरीक्षक अंकित द्विवेदी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week