फेरे नहीं ले पाया मिथुन का बेटा, पुलिस आ धमकी, लड़की वाले लौट गए | bollywood news

08 July 2018

चेन्नई। एक एक्ट्रेस से बलात्कार के मामले में आरोपित दर्ज हुए मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय को अग्रिम जमानत मिल जाने के बाद भी, शादी नहीं हो पाई। शनिवार को साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी के लिए मंडप सच गया था कि तभी पुलिस आ धमकी। इसके बाद वहां क्या हुआ इस​का खुलासा तो नहीं हो पाया लेकिन थोड़ी देर बाद दुल्हन का परिवार होटल छोड़कर चला गया और शादी टल गई। एक पुलिस अफसर ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली से आरोपों को लेकर पूछताछ की गई। 

एक एक्ट्रेस की अर्जी पर दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को महाअक्षय पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी और योगिता बाली के खिलाफ धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की है। हालांकि, शनिवार को दिल्ली की अदालत से दोनों आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी थी। इससे पहले आरोपियों ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी, पर कोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया।

महाअक्षय की 1st लव स्टोरी
एक्ट्रेस का आरोप है कि महाअक्षय से उसकी पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। इसके बाद उनके बीच फोन पर बात होने लगी। एक दिन महाअक्षय ने उसे फिल्म में रोल दिलाने की बात कहते हुए फ्लैट पर बुलाया। यहां धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद 3 साल में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर कुछ टेबलेट भी खिलाईं। कुंडली मिलाने के नाम पर महाअक्षय ने कई बार गुमराह किया। जून में पता चला कि महाअक्षय की शादी दूसरी लड़की से हो रही है। उससे संपर्क करने की कोशिश की, पर उसने नंबर ब्लॉक कर दिया। कई बार मिथुन से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन उनकी पत्नी ने धमकियां देकर चुप करा दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week