SIDHI: आधीरात को बारातियों का ट्रक नदी में गिरा, 25 मौतें, 30 से ज्यादा घायल | MP NEWS

18 April 2018

भोपाल। अक्षय तृतीया के शुभ मुहूर्त में विवाह के लिए जा रही एक बारात नदी में जा गिरी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सभी बाराती एक ट्रक में सवार होकर जा रहे थे। जब बारात सोन नदी के जोगदहा पुल पर गुजर रही थी तभी ट्रक बेकाबू हो गया और पुल से नीचे नदी में जा गिरा। करीब 100 फीट नीचे गिरने के कारण ट्रक में सवार 25 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। ट्रकों को यात्री वाहन की तरह उपयोग से रोकने में नाकाम सरकार अब मुआवजे की बात कर रही है। 

कहां और कैसे हुआ हादसा
अमिलिया थाना प्रभारी दीपक बघेल के मुताबिक, रात करीब 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। इसी दौरान हनुमना रोड पर सोन नदी के हनुमान पुल पर ट्रक बेकाबू होकर नदी में गिर गया। पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कतें आईं। हालांकि, सभी ट्रक के नीचे फंसे शवों और जख्मी लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए ज्यादातर लोग ट्रक के नीचे फंसे हुए थे। ऐसे में ट्रक की बॉडी को गेस कटर से काटकर उन्हें बाहर निकालना पड़ा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts