BSNL का IPL आॅफर, हर रोज 3जीबी डेटा फ्री | PREPAID PLAN

रिलायंस जियो के 251 रुपये वाले IPL प्रीपेड पैक से मुकाबले में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 248 रुपये वाला नया प्लान पेश किया है. इसमें ग्राहकों को कुल 153GB डेटा मिलेगा. जो कि 51 दिनों के हिसाब से प्रतिदिन 3GB डेटा होता है. कंपनी का कहना है कि इससे हमारे ग्राहकों को बेहद किफायती दर पर IPL मैच लाइव देखने का अवसर मिलेगा. 

गौरतलब है कि, IPL 2018 7 अप्रैल से शुरू होकर 27 मई तक चलेगा. ये अवधि 51 दिनों की है. BSNL ने जानकारी दी है कि ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है और ग्राहक केवल 7 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच ही इस प्लान के लिए रिचार्ज करा पाएंगे. ये प्लान देशभर के सारे ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा.

BSNL के 248 रुपये वाले की बात करें तो इसमें ग्राहकों को वॉयस कॉलिंग के फायदे नहीं मिलेंगे. माना जा रहा है कि इसे जियो के 251 रुपये वाले प्लान से मुकाबले में उतारा गया है, लेकिन जियो की ओर से 4G डेटा दिया जा रहा है और BSNL केवल 3G डेटा अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है.

वहीं जियो के 251 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी भी 51 दिनों की ही है. इस प्लान में कुल 102GB डेटा ग्राहकों को दिया जा रहा है. यानी प्रतिदिन 2GB डेटा. यहां BSNL जियो से आगे है लेकिन दिक्कत केवल 3G नेटवर्क की ही है. इसके अलावा जियो के प्लान में वॉयस कॉलिंग के फायदे भी दिए जा रहे हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !