BALAGHAT की छात्रा का INDORE के युवक ने JABALPUR में कई बार RAPE किया | CRIME NEWS

जबलपुर। बालाघाट निवासी छात्रा जबलपुर में CA की तैयारी कर रही थी। पढ़ाई का खर्चा निकालने PRIVET JOB भी करती थी। इंदौर के शशांक ने उसे GOOD JOB दिलाने के बहाने दोस्ती की और फिर जबलपुर के एक HOTEL में उसका रेप किया। COLD DRINK में नशीली दवा मिलाकर उसी दिन दोबारा रेप किया और VIDEO भी बनाया। फिर वीडियो दिखाकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा। जब उसकी प्रताड़ना हद से अधिक बढ़ गईं तब युवती ने पुलिस को जाकर सारी कहानी बताई। 

बालाघाट निवासी 20 वर्षीय युवती बेलबाग क्षेत्र में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है। वह सीए की तैयारी भी कर रही है। साल 2017 में रायपुर में एक जॉब के सिलसिले में उसका परिचय इंदौर निवासी शशांक पारे से हुआ। बाद से आरोपित और युवती के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। अप्रैल में युवती का जन्मदिन था। जिसे सेलिब्रेट करने के बहाने शशांक 28 अप्रैल 2017 को शहर आया और युवती को मदनमहल स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया।

फ्रेश होने के बहाने होटल ले गया
युवती आरोपित शशांक से मिलने मदनमहल स्टेशन पहुंची, तो उसने फ्रेश होने की बात कहते हुए युवती की मोपेड पर उसे बैठाया और पास के ही एक होटल में ले गया। इस दौरान युवती होटल के बाहर ही खड़ी रही लेकिन जब शशांक काफी देर तक बाहर नहीं आया तो वह उसे देखने कमरे में पहुंची। जहां युवक ने उसे कमरे में खींच लिया और दुराचार किया। युवती के विरोध करने पर आरोपित ने उसे शादी का झांसा देकर शांत करा दिया।

चुपके से बनाया अपत्तिजनक वीडियो
आरोपित शशांक की बातों में आकर युवती मान गई। इसके बाद उसने होटल के कमरे में पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक मंगवाया और चुपके से उसमें नशीली दवा मिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती अर्द्घबेहोशी की हालत में आ गई, तो आरोपित ने फिर उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान उसने आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। लेकिन उस दौरान युवती को इसकी भनक नहीं लगी।

शहर में ही युवती के साथ करने लगा नौकरी
आरोपित कुछ दिन बाद से शहर में ही रहकर नौकरी करने लगा। शशांक ने युवती के साथ फिर से संबंध बनाने के लिए कहा, तो उसने इंकार कर दिया। इसके बाद उसने उसे वीडियो के बारे में बताया। जिसे देखकर युवती दहशत में आ गई। इसके बाद आरोपित शशांक ने युवती को ब्लैकमेल कर कई बार दुराचार किया।

शादी के लिए जोर डालने पर वीडियो वायरल करने की धमकी
कुछ महीने शहर में रहने के बाद शशांक की नौकरी इंदौर में लग गई और वह वहां जाकर रहने लगा। इसके बाद उसने युवती से बात करना बंद कर दिया। युवती ने जब शादी के लिए कहा तो उसने इंकार करते हुए धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत की, तो वह वीडियो वायरल कर देगा। उसने जान से मारने की धमकी भी युवती को दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !