अब शाहिद कपूर बीमार, शूटिंग छोड़ी, मुंबई लौटे | BOLLYWOOD NEWS

23 March 2018

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में कई एक्टर्स की तबीयत खराब होने की खबरें आ रही हैं। पहले इरफान खान की तबीयत खराब हुई। उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रेयर बीमारी हो गई है। उसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वह शूटिंग बीच में छोड़ जोधपुर से मुंबई लौटे। अब एक और एक्टर की तबीयत शूटिंग के दौरान खराब हो गई। उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे शाहिद कपूर बीमार हो गए। वो मुंबई लौट आए हैं। 

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। एक्टर शाहिद कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में थे। शूटिंग के दौरान शाहिद की अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें सर्दी और फ्लू की शिकायत है जिससे वह शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। फिलहाल शाहिद पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई लौट आए हैं जहां वह अपना चेकअप कराएंगे। 

शाहिद कपूर ने फिल्म की कुछ शूटिंग ऋषिकेश में मंगलवार को की लेकिन तबीयत सही नहीं होने की वजह से शूटिंग कैंसिल कर दी गई। बुधवार को जब शूट शुरू हुआ तो उनकी तबीयत ठीक नहीं हुई जिसके बाद वह मुंबई रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक शाहिद के जाने से फिल्म की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं।

फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी डायलॉग्स बोलने पड़ते हैं। लगातार बोलने की वजह से शाहिद के वोकल कॉर्ड पर भी असर पड़ा है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। उम्मीद है शाहिद जल्द ही ठीक हो जाएंगे और शूट पर लौटेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts