किसान चिंता ना करें, मैं इतिहास बनाऊंगा: SHIVRAJ SINGH | MP NEWS

15 February 2018

होशंगाबाद। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को आंवली घाट में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है. सरकार ने किसानों की बेहतरी के लिए 'भावांतर भुगतान योजना' में बदलाव किए हैं. किसानों को सुदृढ़ करके 'मैं देश में खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाऊंगा'.  इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की 71 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

करीब 1 करोड़ रुपए की लागत से बनी शिव प्रतिमा प्रदेश में तीसरी सबसे ऊंची शिव प्रतिमा है. होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील अंतर्गत आंवली घाट पर भगवान शिव की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को धैर्य रखने की सलाह दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसान चिंता न करें, सरकार किसानों के नुकसान की भरपाई करेगी.

किसानों को सम्बोधित करते हुए शिवराज बोले कि किसानों के हित के लिए मैं भारत में इतिहास रच दूंगा. विधानसभा अध्यक्ष डा.सीताशरण शर्मा, स्थानीय विधायक सरताज सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, टिमरनी विधायक संजय शाह सहित कई जनप्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week