JABALPUR: युवती को मदद के लिए बुलाकर किया बलात्कार | CRIME NEWS

Sunday, February 25, 2018

जबलपुर। अपराधी किसी भी भेष में हो सकता है और महिलाएं अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। यह घटना एक बार फिर इसी बात को साबित करती है। मेडिकल कॉलेज के पीछे सर्वेंट क्वाटर में रहने वाली एक युवती को पड़ौस में रहने वाला 2 बच्चों का बाप मदद के बहाने बुला ले गया और घर में बंद करके उसका बलात्कार किया। दो दिनों तक डरी सहमी युवती ने रविवार को परिवार के साथ थाने गढ़ा पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस फरार आरोपी गुड्डू करोसिया की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक़ मेडिकल कॉलेज के पीछे बने सर्वेंट क्वाटर में रहने वाली पीड़िता के परिजन और आरोपी के परिजन पड़ोस में हो रही शादी में गए हुए थे। उसी दौरान दो बच्चों का  पिता गुड्डू करोसिया युवती के घर पहुंचा, जहां उसने युवती से कहा की उसके घर के सभी लोग शादी में गए हैं और घर में बच्चे अकेले हैं छोटा बच्चा रो रहा है, उसे चल कर देख लो। बच्चे के रोने का बहाना बनाकर आरोपी पीड़िता को अपने घर ले गया, जहां उसने युवती के साथ बलात्कार किया। 

आरोपी पीड़ित युवती को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। आरोपी की धमकी से बुरी तरह डरी हुई युवती ने दो दिनों तक घर वालों से घटना को छुपाए रखा, लेकिन रविवार सुबह उसने घटना के बारे में अपने परिवार को बता दिया, जिसके बाद परिजन युवती के साथ थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। युवती के साथ बलात्कार के इस मामले में गढ़ा थाना प्रभारी के एस बघेल का कहना है की आरोपी गुड्डू करोसिया स्वीपर का काम करता है। गुड्डू पीड़िता का पड़ोसी है और शुक्रवार को युवती के साथ उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week