उनसे मिलने के लिए 33 साल इंतजार किया: खुशबू

Thursday, September 21, 2017

नई दिल्ली। एक वक्त था जब लड़कियां टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और हेड कोच रवि शास्त्री की दीवानी थीं। कहा जाता है कि है कि कई फीमेल फैन्स सिर्फ उन्हें देखने के लिए ही स्टेडियम आती थीं। बॉलीवुड से लेकर राजनीति की गलियों में भी शास्त्री की दीवानगी कम नहीं थी। शास्त्री के फीमेल फैंस में एक और नाम जुड़ गया है वो नाम कोई और नहीं बल्कि वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर।

उनके लिए 33 साल किया इंतजार...
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर का ख्वाब तब सच हो गया, जब वह टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेने में कामयाब रहीं। खुशबू ने अपने खुशी ट्विटर पर जाहिर की है। उन्होंने लिखा- 'मेरा सपना सच हो गया… आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली… मेरा धैर्य काम आया… उनसे मिलने के लिए 33 साल तक इंतजार किया।
कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं खुशबू 
हिंदी फिल्मों में खुशबू ने अपना सफर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था। उनके इस सफर की शुरुआत फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' से हुई थी, जो 1980 में आई थी। फिल्म में एक फेमस सॉन्ग 'तेरी है जमीन, तेरा आसमान' में वह पहली बार नजर आईं थी। उसके बाद उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया था। फिलहाल खुशबू कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week