Loading...

स्कूल में शुरू हुआ था यौन शोषण, COLLEGE तक जारी

भोपाल। यहां 2 दोस्तों ने एक स्कूल छात्रा को जाल में फंसाकर 4 साल तक रेप किया। छात्रा 10वीं में पढ़ती थी तब राहुल ने उसके साथ रेप किया और शादी का वादा करके लगातार संबंध बनाता रहा। इसके बाद राहुल का दोस्त भी उसका रेप करने लगा। अंतत: दोनों दोस्तों से परेशान होकर छात्रा ने पुलिस की शरण ली। इस समय छात्रा बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ रही है। 

शिवाजी नगर निवासी 19 वर्षीय युवती इन दिनों बीए सेकंड ईयर की छात्रा है। एसआई नम्रता श्रीवास्तव के मुताबिक चार साल पहले वह दसवीं कक्षा में थी। तभी उसके परिचित राहुल श्रीवास्तव ने घर में घुसकर उससे ज्यादती की। आरोपी ने उसे धमकाते हुए चुप रहने को कहा और वादा किया कि बालिग होने पर तुमसे शादी कर लूंगा। 

इसी बीच राहुल हत्या के मामले में जेल चला गया। इसके बाद ऐशबाग निवासी राहुल के दोस्त बॉबी सेंगर ने छात्रा को दिलासा देना शुरू किया। पहले राहुल को जेल से निकालने की कोशिशें के बदले संबंध बनाए फिर नियमित रूप से उसे बुलाने लगा और आपत्ति उठाने पर शादी का वादा करने लगा। दोनों की हरकतों से परेशान हो चुकी छात्रा ने इसकी शिकायत हबीबगंज पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।