Advertisement

BHOPAL से 22 वर्षीय युवती को सम्मोहित करके ले गया मौलाना, अमरावती में छूटकर भागी



भोपाल। घर के बाहर खड़ी 22 वर्षीय युवती को मंगलवारा इलाके के जुबेर मौलाना ने सम्मोहित किया और अपने साथ ले गया। उसके साथ कुछ और भी बदमाश शामिल थे। उसे महाराष्ट्र के किसी इलाके में ले जाया जा रहा था कि तभी युवती की चेतना वापस आ गई और अमरावती में वो किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंची। अमरावती पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस युवती को वापस ले आई है।

मंगलवारा पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने बताया कि 24 मई की शाम वह घर के बाहर खड़ी थी। तभी पड़ोस में रहने वाला सगीर आया। वह उसे घुमाने के बहाने करोंद ले गया। यहां उसके दो दोस्त जुबेर मौलाना और एक अन्य पहले से कार लेकर मौजूद थे। उनसे बात करने के दौरान उसे क्या हुआ, कुछ पता नहीं। वह सगीर से शादी करने की बात करके कार में जबरन बैठाकर अपने साथ ले गए।

वह उसे चंदेरी, खातेगांव होते हुए महाराष्ट्र लेकर पहुंचे। रास्ते में आरोपी उससे लगातार छेड़छाड़ करते रहे। पीड़िता ने बताया कि उनकी मंशा के बारे में पता चलते ही वह अमरावती में उनसे छूटकर भाग निकली। इस दौरान उसे पुलिस मिल गई। रविवार को मंगलवारा पुलिस को अमरावती पुलिस ने संपर्क कर युवती की जानकारी दी। भोपाल पुलिस ने जुबेर मौलाना और सगीर समेत तीन के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली।