बेवफा पार्टनर की चुगली करेगा बेडरूम का गद्दा स्मार्टरेस- Mobile App से कनेक्ट रहता है

पति-पत्नी की बेवफाई उजागर करने के लिए यूं तो कई तरह के उपकरण और डिवाइस आज बाजार में मौजूद हैं, लेकिन उसके बावजूद पति-पत्नी की बेवफाई की ऐसी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. पर अब अपने जीवनसाथी के साथ धोखा करने वालों की खैर नहीं है. ऐसा इसलिए, क्योंकि मौज-मस्ती के लिए बेडरूम में पार्टनर की गैरहाजिरी में किसी और को लाना अब पहले जितना सेफ नहीं रहा है.

स्पेन की कंपनी डर्मेट ने एक ऐसा खास किस्म का गद्दा बनाया है जो यह बता देगा कि कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा. इस गद्दे का नाम 'स्मार्टरेस' रखा गया है. ऐप के जरिये आपके फोन के साथ कनेक्ट हो सकने वाला हाईटेक टेक्नोलॉजी से तैयार किया गया यह गद्दा समय रहते शक की हर गुंजाइश को भांपकर अपने मालिक को यह बता देगा कि उसे इस्तेमाल किया जा रहा है या कितने लोग उस पर लेटे हैं.

मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इस गद्दे के सिस्टम में 24 अल्ट्रासॉनिक सेंसर लगे होते हैं, जो गद्दे का 3डी मैप निकालते हैं. इससे ये पता चलता है कि गद्दे के किस हिस्से में ज्यादा दबाव पड़ रहा है. हालांकि, बाहर से देखने पर यह साधारण गद्दे जैसा ही दिखता है और बहुत आरामदायक है, लेकिन इसके अंदर बेहतरीन तकनीक लगी है.

डर्मेट कंपनी के प्रवक्ता जोस एंटोनियो ने कहा कि ये एक ऐसी शुरुआत है जो हर समय पुरुषों और महिलाओं के दिमाग को काम के वक्त शांत रखेगी. खासकर उनके जिन्हें अपने पार्टनर पर शक होता है. ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि रिसर्च में सामने आया था कि पूरे यूरोप में सबसे ज्यादा बेवफा लोग स्पेन के ही होते हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !