AJJAKS कार्यक्रम के लिए सरकारी सर्कुलर जारी: कर्मचारी राजनीति

भोपाल। अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी कर्मचारी संघ द्वारा अंबेडकर जयंती पर आयोजित गैर सरकारी कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से शामिल होने के लिए शासकीय सर्कुलर जारी किया गया है। सपाक्स ने इस सर्कुलर पर आपत्ति उठाई है। सोशल मीडिया पर सपाक्स से जुड़े कर्मचारियों का कहना है कि अजाक्स का कार्यक्रम कोई शासकीय आयोजन नहीं है, फिर कैसे कोई अधिकारी अपने अधीनस्थ को अजाक्स के कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से शामिल होने के लिए आदेश जारी कर सकता है। 

डॉ. अनुसूया गवली सिन्हा कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला शाजापुर की ओर से जारी पत्र क्रमांक 9710 में खंड चिकित्सा अधिकारी को आदेशित किया गया है कि 16 अप्रैल को ग्राम अभयपुर में डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित सद्भावना सम्मेलन एवं सम्मान समारोह में समस्त अधिकारी/ कर्मचारी, विशेषकर आशा कार्यकर्ता एवं स्वास्थ्य कार्यकर्ता की उपस्थिति सुनिश्चित करावें। इस आदेश के संदर्भ में स्पष्ट रूप से लिखा गया है 'अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी कर्मचारी संघ का पत्र दिनांक 10.4.2017'

अब यह आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सपाक्स के कार्यकर्ता कर्मचारियों का कहना है कि डॉ. अंबेडकर जयंती के अवसर पर सभी जगह कार्यक्रम होते हैं और कर्मचारी अपनी अपनी संलग्नता के अनुसार ऐसे कार्यक्रमों में शामिल होते हैं। अजाक्स का कार्यक्रम कोई शासकीय आयोजन नहीं है, फिर कैसे कोई अधिकारी अपने अधीनस्थ को अजाक्स के कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से शामिल होने के लिए आदेश जारी कर सकता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !