VIDEO: शिवराज सिंह को महाकाल का अवतार बताया | NATIONAL NEWS

श्रीमद डांगौरे/भोपाल। चीफ मिनिस्टर शिवराज सिंह चौहान के आॅफिस ने आज सीएम शिवराज सिंह को महाकाल का अवतार ​बताया है। अवसर था सिंहस्थ में सेवाएं देने वाले होमगार्ड सैनिकों को नियमित किए जाने का। इस अवसर पर एक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान नियमित हुए होमगार्ड से एक बयान दिलवाया गया जिसे शिवराज सिंह चौहान के आॅफिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से जारी किया। इस बयान में होमगार्ड सैनिक से कहलवाया गया कि 'शिवराज सिंह महाकाल के अवसर के रूप में हमारे घर में खुशियां लाए हैं।'

Office of Shivraj ने अपने हैंडल @OfficeofSSC पर लिखा है: हमारे मामा @ChouhanShivraj जी का जैसा नाम, वैसा काम। महाकाल के अवतार के रूप में हमारे घर में खुशियाँ लाने वाले मामा जी के प्रति हम सब होमगार्ड परिवार आभार व्यक्त करते हैं। इस बयान को प्रमाणित करने के लिए वीडियो भी अपलोड किया गया है। मार्के वाली बात यह है कि सीएम शिवराज सिंह ने भी अपने हैंडल @ChouhanShivraj से इसे री​ट्वीट किया है। 

होमगार्ड ने बयान दिया, आपत्ति क्या है
संभव है यह बयान होमगार्ड से दिलवाया ना गया हो बल्कि उल्लास और आनंद में डूबे होमगार्ड ने खुद स्वप्रेरणा से दिया हो परंतु आपत्तिजनक यह है कि 'शिवराज सिंह चौहान' को भगवान महाकाला का अवतार बताने वाले इस बयान को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आॅफिस के ट्वीटर हेंडल से जारी किया गया। अत: यह आरोप लगाने का पर्याप्त अवसर दिया गया कि अब शिवराज सिंह को भगवान का अवतार प्रचारित कर रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह ने इसे रीट्वीट किया अत: यह भी आरोप लगाने का पर्याप्त अवसर दिया कि शिवराज सिंह खुद को भगवान महाकाल का अवतार मानते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !