मोहम्मद शमी की पाकिस्तानी महिला मित्र ने बताया, दुबई में क्या हुआ था | SPORTS NEWS

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने जिस पाकिस्तानी लड़की से शमी के अवैध संबंध के आरोप लगाए थे, उसने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर आकर शमी से उसके रिश्ते का खुलासा किया है। हसीन जहां ने पाकिस्तानी लड़की पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। पाकिस्तान में रहने वाली अलिश्बा नाम की महिला ने शमी के साथ उनकी मुलाकात की पूरी कहानी सुनाई है। 

कैसे हुई दोस्ती
अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि वह शमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थीं। शुरुआत में वह लाखों फैन्स की तरह की शमी को जानती थी। उन्हें मैसेज करती रहती थीं, लेकिन शमी की तरफ से जवाब नहीं आता था लेकिन ईद के मौके पर शमी को जब उन्होंने मैसेज किया तो शमी ने जवाब दिया। अलिश्बा ने शमी से दुबई के होटल में मिलने की बात स्वीकार की है, लेकिन मैच फिक्सिंग से किसी भी तरह जुड़े होने को खारिज कर दिया है। अलिश्बा ने कहा कि मैच के दौरान शमी का पाकिस्तान समर्थक के साथ विवाद हुआ था, इसके बाद भी उन्होंने शमी को मैसेज किया था।जून में शमी की ओर से जवाब आने के बाद दोनों की दोस्ती शुरू हो गई। अलिश्बा ने कहा कि फैन के तौर पर शमी उन्हें काफी पसंद आते हैं। एक फैन की ही तरह वह उनके लिए काफी इज्जत रखती हैं। 

दुबई में क्या हुआ था
अलिश्बा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि बाद में उन्हें मालूम चला कि शमी दुबई होकर जा रहे हैं। इसी दौरान अलिश्बा को भी बहन से मिलने जाना था। फिर दोनों की दुबई के होटल में मुलाकात हुई। अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि दोनों की मुलाकात एक फैन और सेलिब्रेटी की तरह ही हुई। दोनों ने साथ ब्रेकफास्ट किया और मुलाकात करीब एक घंटे चली। अलिश्बा ने मैच फिक्सिंग के आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा- 'अगर जांच करना है तो कर सकते हैं। इससे कोई लेना देना नहीं है। शर्मनाक बात है कि फिक्सिंग से कैसे जोड़ा. दोस्ती को खुदा के लिए फिक्सिंग से मत जोड़िए।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !