SATYA SAI SCHOOL: फेल बच्चों को स्कूल से निकाला, अभिभावक गुस्साए | INDORE NEWS

INDORE | सत्यसांई स्कूल में प्रबंधन और पेरेंट्स के बीच विवाद की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कुछ बच्चों को फेल दर्शाकर उन्हें टीसी थमा दी गई। इससे गुस्साये परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। पेरेंट्स का कहना है कि जब स्कूल लाखों रुपए फीस ले रहा है तो बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी उसकी है। वो फेल करके बच्चों को बाहर कैसे निकाल सकता है। अब इस हंगामे को आधार बनाकर स्कूल प्रबंधन उन छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने जा रहा है जिनके पेरेंट्स ने सवाल उठाए।

गौरतलब है कि शहर के सत्यसांई स्कूल में कक्षा 9 के कुछ बच्चों को हाल ही में तीन विषय में फेल किया गया है। इस पर उनके अभिभावकों की शिकायत है कि हर साल लाखों रुपए की फीस लेने के बावजूद बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देने के बजाय उन्हें फेल कर टीसी दी जा रही है जो छात्रों और अभिभावकों के साथ अन्याय है। 

इस स्थिति का सामना कर रहे छात्रों को न तो अन्य स्कूलों में प्रवेश मिल पा रहा है और उनका एक साल भी बेकार हो रहा है। घटना से गुस्साये अभिभावकों ने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल में घुसकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं की प्राचार्य पुनीता नेहरू से बहस भी हुई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !