SATNA: शिवा डाकू ने दलित किसान को गोली मार दी, दहशत | CRIME NEWS

सतना। इलाके में डाकुओं का आतंक जारी है। शिवा डाकू उर्फ छब्बू त्रिपाठी ने जेल से रिहा होते ही एक दलित किसान को गोली मार दी। किसान को गंभीर हालत में इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। शिवा डाकू 'धौबी गैंग' का सदस्य बताया जाता है। सूत्रों का कहना है कि शिवा डाकू और दलित किसान की पुरानी दुश्मनी नहीं थी। शिवा डाकू चाहता था कि दलित किसान उसके साथ जंगल तक चले। किसान राजी नहीं हुआ तो गोली मार दी। 

जानकारी के अनुसार, नयागांव थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में नवल धोबी गैंग के हार्डकोर मेंबर रहे शिवा उर्फ छब्बू त्रिपाठी ने शुक्रवार रात दलित आदिवासी किसान संत शरण को गोली मार दी। किसान का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने शिवा के साथ जाने से इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि पेट में गोली लगने की वजह से संत शरण की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए सतना जिला अस्पताल लेकर जाया गया था। गंभीर हालत को देखते हुए प्रारंभिक उपचार के बाद उसे रीवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया।

पुलिस इस घटना को डकैत गिरोह के सदस्य के आतंक बताने के बजाए शराब पीने के विवाद से जोड़कर बता रही है। पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है कि शिवा एक दिन पहले ही जेल से छूटा था। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !