RELIANCE DTH यहां बुक करें: 2500 रुपए में 5 साल तक 500 चैनल फ्री

टेलीकॉम में एयरटेल और आइडिया जैसी कंपनियों का सिरदर्द बन चुकी रिलायंस ने अब अपना डीटीएच प्लान लांच कर दिया है। रिलायंस बिग टीवी ने अपने नए प्‍लान के साथ, यह दावा किया है कि वह फ्री-टू-एयर चैनल्‍स (लगभग 500 चैनल) को 5 साल तक और पे-चैनल्‍स (एचडी चैनल सहित) को एक साल तक फ्री में दिखाएगा। सेट-टॉप बॉक्‍स के लिए प्री-बुकिंग रिलायंस बिग टीवी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक मार्च सुबह 10 बजे से शुरू हो गई है। इसकी बुकिंग स्‍टॉक उपलब्‍धता के आधार पर स्‍वीकार की जाएगी। अपने नए एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्‍स के साथ रिलायंस बिग टीवी शेड्यूल्‍ड रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब और टीवी शो की रिकॉर्डिंग जैसे फीचर भी देगा।

सेट टॉप बॉक्‍स की बुकिंग कन्‍फर्म करने के लिए यूजर्स को 499 रुपए का भुगतान करना होगा। इसके बाद सेट टॉप बॉक्‍स और आउटडोर यूनिट प्राप्‍त होने पर 1500 रुपए का अतिरिक्‍त भुगतान करना होगा। वहीं इसका जब इंस्टॉलेशन कराना होगा तो 250 रुपए उसके लिए अलग से देने होंगे। एक साल बाद जब फ्री पे-चैनल्‍स की अवधि समाप्‍त हो जाएगी तब ग्राहकों को दूसरे साल से प्रति माह 300 रुपए से सेट टॉप बॉक्‍स रिचार्ज कराना होगा।

इसके बाद दो साल तक हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज कराने के बाद ग्राहकों को 2000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसका मतलब है कि ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्‍स को खरीदने के तीन साल बाद कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक एकाउंट रिचार्ज वैल्‍यू के रूप में मिलेगा। रिलायंस बिग टीवी के निदेशक विजेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा कि रिलायंस बिग टीवी एक नई शुरुआत के लिए तैयार है, जो भारतीयों के टीवी सेट्स से मनोरंजन प्राप्त करने का तरीका बदल कर रख देगा।
अभी बुक करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !