गुजरात विधानसभा: विधायकों में थप्पड़, बेल्ट, माइक से मारपीट | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा में कांग्रेस और बीजेपी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई है। कांग्रेस विधायक प्रताप दुधार्क ने बीजेपी के जगदीश पंचाल को सदन में थप्पड़ मार दिया। इसके जवाब में बीजेपी के विधायकों ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद हाथापाई की शुरूआत करने वाले कांग्रेस विधायक को सस्पेंड कर दिया गया है। 

सदन के भीतर रेप आरोपी आसाराम पर चर्चा हो रही थी. इसी दौरान कांग्रेस के विधायक इसपर सत्तापक्ष से अतिरिक्त सवाल पूछना चाह रहे थे लेकिन बीजेपी विधायकों ने इसका विरोध किया। इस बीच प्रश्नकाल समाप्त हो गया और कांग्रेस विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने सदन में अपनी कुर्सी छोड़ माइक से बीजेपी विधायक पर हमला कर दिया।

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा, 'गुजरात विधानसभा में जो हुआ वह बहुत ही शर्मनाक था। कांग्रेस विधायक ने न केवल विधानसभा अध्यक्ष का अपमान किया, बल्कि सदन के अंदर हिंसात्मक भी हो गए। सदन को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। जब दुबारा सदन की कार्रवाई शुरू होगी तो तब हम निर्णय़ लेंगे कि इस पर क्या कार्रवाई की जाए।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !