भाजपा नेता पर आतंकी हमला | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अब आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। गुरुवार (15 मार्च) को आतंकियों ने भाजपा नेता अनवर खान पर हमला कर दिया। उनके साथ 2 सुरक्षागार्ड भी थे। आतंकियों की फायरिंग में 1 सुरक्षा सैनिक घायल हो गया। भाजपा नेता सुरक्षित है। सुरक्षा बलों ने खानमोह इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों को ढूंढा जा रहा है। 

आंतकियों ने भाजपा नेता पर बल्हामा गांव में हमला किया था। पुलिस के वरिष्ठ अफसर ने इस बारे में कहा, “नेता के साथ उस दौरान उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी थे। अराश मेडिकल कॉलेज के पास आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। आतंकी तब सुरक्षा अधिकारी से राइफलें छीनने की ताक में थे। मगर सुरक्षा अधिकारी ने उनके नापाक मंसूबों को पूरा न होने दिया और उनके खिलाफ जवाबी कार्रवाई की।

जवाबी गोलीबारी के दौरान आतंकी मौके से भाग निकले। भाजपा नेता पर हमले के दौरान एक सुरक्षा अधिकारी जख्मी हो गया, जिसकी पहचान कॉन्स्टेबल बिलाल अहमद के रूप में हुई है। फौरन उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को स्थिर बताया है।

इधर सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) दस्ते ने इसके बाद घटनास्थल को घेरा लिया। फिलहाल, ये तीनों दस्तें आतंकियों की खोजबीन में जुटे हैं। वहीं, राज्य पुलिस ने इस हमले के संबंध में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !