NARESH AGRAWAL ने BJP ज्वाइन करते ही रंग दिखाया, सुषमा समेत कई नेता नाराज | BJP NEWS

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा का टिकट ना मिलने से नाराज नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन कर ली। भाजपा में एक तरफ उनका स्वागत किया गया तो दूसरी तरफ इसे संगठन को दूषित करने वाली घटना बताया। इस सबके बीच नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला। हालात यह बने कि पाकिस्तानी मरीजों को पासपोर्ट बांटकर दिन बिता रहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी गुस्सा हो गईं। 

विदेश मंत्री और भाजपा की सीनियर नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि जया बच्चन के बारे में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। भाजपा में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में नरेश अग्रवाल ने कहा, 'फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। मैं भाजपा में कोई शर्त पर नहीं आया। कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है।

मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज ने इस टिप्पणी का तीखा विरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।

समाजवादी पार्टी के पास उत्तर प्रदेश में 47 विधायक हैं, जिनमें से सिर्फ एक को ही उच्च सदन में भेजा जा सकता है। पार्टी ने उच्च सदन के लिए जया बच्चन का चुनाव किया है। इस फैसले से नाराज़ नरेश अग्रवाल ने बीजेपी से संपर्क किया, भाजपा ने दिल खोलकर नरेश का स्वागत किया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !