शिक्षामंत्री विजय शाह बीमार, आईसीयू में भर्ती | MP NEWS

खंडवा। शिक्षा मंत्री विजय शाह को कंधे में अचानक तेज दर्द होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दर्द कंधा जाम होने के कारण हुआ है। जैसे ही मंत्री शाह को भर्ती कराया गया परिजन अस्पताल में पहुंच गये। सीएम शिवराज ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है। उन्होने ट्वीट में लिखा कि "मध्यप्रदेश कैबिनेट में शिक्षा मंत्री हमारे साथी विजय शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। खंडवा जिला अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है।"

शिक्षा मंत्री विजय शाह के कंधे में तेज दर्द होने के बाद खंडवा जिला अस्पताल में लाया गया, वहां उन्हें आईसीयू में एडमिट करा दिया है। मंत्री शाह के स्वास्थ्य को लेकर सीएस डॉ. ओपी जुगतावत ने कहा कि दर्द कंधा जाम होने के कारण शुरू हुआ था। जैसे ही जिला चिकित्सालय में मंत्री विजय शाह को भर्ती कराया गया, परिजनों सहित जिले के नेता और डॉक्टरों की टीम जिला चिकित्सालय पहुंच गई। जब जानकारी खंडवा कलेक्टर अभिषेक सिंह और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को लगी तो उन्होंने भी तुरंत जिला चिकित्सालय पहुंचकर मंत्री का हाल जाना। 

बताया जा रहा है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रित है और अस्पताल में पत्नी भावना शाह सहित मंत्री शाह का पूरा स्टाफ मौजूद है। डॉक्टरों द्वारा फिलहाल किसी को शाह से मिलने नहीं दिया जा रहा है। उनका ईलाज डॉक्टर जुगतावत और शक्ति सिंह राठौड़ की सतत निगरानी में चल रहा है। 

सिविल सर्जन डॉ. ओपी जुगतावत ने कहा कि आज सुबह शिक्षा मंत्री विजय शाह के कंधे में दर्द होने के कारण तकलीफ हो रही थी, जिसके कारण सुबह 9 बजे के लगभग खंडवा जिला अस्पताल लाया गया। उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया है, अभी स्थिति नियंत्रण में है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !