बिजली कंपनी कर्मचारियों की मांगें पूरी की जाएंगी: ऊर्जा मंत्री | MP NEWS

भोपाल। ऊर्जा मंत्री पारस जैन के साथ आज विधानसभा भवन स्थित समिति कक्ष में पॉवर इंजीनियरिंग एवं एम्पलाईज एसोसिएशन की बैठक में विद्युत कम्पनियों के अधिकारियों-कर्मचारियों की माँगों के निराकरण के संबंध में चर्चा हुई। बैठक में मध्यप्रदेश कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री रमेशचन्द्र शर्मा और प्रमुख सचिव श्री आई.सी.पी. केशरी भी उपस्थित थे।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ऊर्जा मंत्री से सातवें वेतनमान में 7600 ग्रेड-पे के लिये 83 कॉलम की मैट्रिक्स लागू करने, वेतन वृद्धि, नियुक्ति, छठवें वेतनमान की विसंगतियों को दूर करने, वेतनमान, वेतन वृद्धि, विद्युतकर्मियों की सुरक्षा के लिये इलेक्ट्रिकसिटी वर्क प्रोटेक्शन एक्ट, संविदा कर्मियों के नियमितीकरण आदि के संबंध में चर्चा की। श्री पारस जैन ने एसोसिएशन की माँगों के निराकरण के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि माँगों का निराकरण करते समय मानवीय पक्ष का ध्यान अवश्य रखा जायेगा। 

इसी सिलसिले में आगामी 22 मार्च को पुन: बैठक होगी। प्रमुख सचिव श्री केशरी ने एसोसिएशन की लंबित माँगों के संबंध में शासन का पक्ष रखा। बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह गुर्जर, भारतीय मजदूर संघ के महामंत्री श्री के.पी. सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और अधिकारी उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !