मोदीजी ने पूरी मदद नहीं की: मप्र विधानसभा में महिला मंत्री ने कहा | MP NEWS

भोपाल। गैर भाजपाई राज्य सरकारें लगातार मोदी सरकार पर आरोप लगा रहीं हैं कि वो मनमोहन सिंह सरकार की तुलना में कम मदद कर रही है। अब भाजपा के मंत्रियों के मुख से भी कुछ ऐसे ही शब्द निकलने लगे हैं। मप्र विधानसभा के बजट सत्र में शिवराज सिंह कैबिनेट की पीएचई मंत्री कुसुम मेहदेले ने भी मोदी सरकार पर पूरी वित्तीय मदद करने की बात कही है। आरोप लगा नहीं सकते, इसलिए शब्द बदलकर बात की गई। 

राष्ट्रीय ग्रामीण पेयजल योजना के तहत मध्य प्रदेश को मोदी सरकार से मिल रही कम राशि पर पीएचई मंत्री कुसुम मेहदेले ने अपना दर्द बयां किया है। विधानसभा में अपने भाषण के दौरान केंद्र के कारण योजना के क्रियान्वयन में आ रही दिक्कतों का जिक्र मंत्री मेहदेले ने अपना भाषण में किया। बजट सत्र के दौरान कुसुम मेहदेले ने अपने विभाग से जुड़ी बातें रखते हुए केंद्र से मिल रही कम मदद का हवाला भी किया। उन्होंने कहा कि इस वजह से विभाग को अपनी योजनाओं को सही तरीके से लागू करने में परेशान हो रही है।

हालांकि, मेहदेले ने सूखे के हालातों से निपटने के लिए तैयार की गई कार्ययोजना का जिक्र करते हुए कहा है कि शहरी और ग्रामीण आबादी को पानी की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ने पर सरकार परिवहन के जरिए पानी पहुंचाने का काम करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !