सुखी दाम्पत्य, नौकरी, प्रमोशन, बाधाओं से मुक्ति के मंत्र | JYOTISH

हर कोई अपनी जीवन में सुखी दाम्पत्य जीवन चाहता है लेकिन कई बार ये संभव नहीं हो पाता है। इस बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि अगर आप इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपका दाम्पत्य जीवन सुखी रह सकता है। इस मंत्र से दाम्पत्य जीवन सुखी हो जाता है इस मंत्र को कामदेव मंत्र का नाम दिया गया है। कहा जाता है कि इस मंत्र से दाम्पत्य जीवन सुखी हो जाता है। ये मंत्र इस प्रकार है- 
‘ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।' 

नौकरी पाने का मंत्र 
ज्योतिषियों के द्वारा नौकरी पाने के कई उपायों के बारे में बताया जाता है कि उन्हीं में से एक है शनि देवता की पूजा के बारे में। ज्योतिषियों का कहना है कि नौकरी पाने के लिए हर शनिवार को शनि देव की पूजा करनी चाहिए और पूजा करते हुए 
"ॐ शं शनैश्चराय नम।" 
मंत्र का 108 बार मंत्र जप करें, ऐसा करने से रोज़गार मिलने के योग बढ़ जाते है। 

भगवान शिव जी को खुश करने का मंत्र 
भगवान शिव जी को खुश करने का मंत्र है- 
।। श्री शिवाय नम: ।। ।। श्री शंकराय नम: ।। ।। श्री महेशवराय नम: ।। ।। श्री सांबसदाशिवाय नम: ।। ।। श्री रुद्राय नम: ।। ।। ॐ पार्वतीपतये नमः ।। ।। ॐ नमो नीलकण्ठाय ।। 
इस मंत्र का जाप करना बेहद आसान माना जाता है। ज्योतिषियों का कहना है कि इस मंत्र का जाप करने से सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। 

हनुमान जी को खुश करने का मंत्र 
जीवन में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए हनुमान जी के इस मंत्र का जाप किया जाता है। ज्योतिषियों का दावा है कि हनुमान जी के इस मंत्र का जाप करने से हनुमान जी खुश होते हैं। 
आदिदेव नमस्तुभ्यं सप्तसप्ते दिवाकर त्वं रवे तारय स्वास्मानस्मात्संसार सागरात। 
इस मंत्र का जाप शुभ माना जाता है। सुबह उठते ही करें इस मंत्र का जाप सुबह के समय की शुरुआत को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके लिए कई मंत्रों का जाप करने की सलाह दी जाती है। 

सुबह के समय प्रतिदिन करें
सुबह उठते ही अगर कोई इस मंत्र का जाप करता है तो इसे शुभ माना जाता है। प्रात: कर-दर्शनम् कराग्रे वसते लक्ष्मी करमध्ये सरस्वती। करमूले तू गोविन्द: प्रभाते करदर्शनम्।।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !