JioFi: 8 महीने, हर रोज 1.5GB डाटा फ्री | PREPAID PLAN

रिलायंस जियो एक बार फिर नए ऑफर के साथ आया है। इस नए ऑफर में यूजर्स को 8 महीने तक हर रोज 1.5GB डाटा फ्री मिलेगा। यह ऑफर जियोफाई यूजर्स के लिए है। जो यूजर्स 1999 रुपए खर्च करके जियोफाई डिवाइस खरीदेंगे उन्हें जियो 3595 रुपए तक का फायदा दे रहा। हम बता रहे हैं इस ऑफर के तहत कैसे आपको फायदा मिलेगा।

कैसे मिलेगा फायदा
जो कस्टमर JioFi परचेस करते हैं, उन्हें 1295 रुपए कीमत का डाटा फ्री में दिया जाएगा। इसके साथ ही 2300 रुपए की कीमत के वाउचर्स मिलेंगे। इन वाउचर्स का यूज Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में कर सकेंगे। यह ऑफर रिलायंस रिटेल स्टोर से लिया जा सकता है। जियो की वेबसाइट पर भी इसे फ्लैश कर दिया गया है। इन सभी ऑफर्स के साथ कस्टमर्स चाहें तो वे प्राइम मेम्बरशिप भी ले सकेंगे। हालांकि मौजूदा प्राइम मेम्बरशिप 31 मार्च को खत्म हो रही है। अब नए प्राइम मेम्बर्स के लिए इसकी वैलिडिटी क्या होगी, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

कैसे कर सकेंगे वाउचर्स का यूज
800 रुपए के कैशबैक वाउचर्स होंगे। यह फ्लाइट बुकिंग में यूज किए जा सकेंगे। AJio से 1500 रुपए की मिनिमम शॉपिंग करेंगे तो 500 रुपए की शॉपिंग यहां फ्री हो जाएगी। वहीं 1000 रुपए वाले वाउचर का यूजर रिलायंस डिजिटल में किया जा सकेगा। यह कूपंस यूजर के माय जियो एप्लीकेशन पर ही आएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !