JABALPUR: छेड़छाड़ करता था बदमाश, पिता को पीटा, बेटी ने आत्महत्या कर ली | CRIME NEWS

जबलपुर। मध्यप्रदेश में जबलपुर की सौरभ कॉलोनी में शनिवार की शाम को पड़ोसी युवक द्वारा की जाने वाली रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर एक 14 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार बीती शाम को आरोपी लड़की को जबरदस्ती मोबाइल दे रहा था और उस बात करने का दबाव बना रहा था. लड़की को लेकर परिजन शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचे तो उसने उनके साथ मारपीट कर दी. इससे घबराकर किशोरी घर लौटी और कमरे का दरवाजा बंद कर फंदे पर झूल गई.

परिजनों की ओर ओर से सिविल लाइन थाने में दी गई शिकायत के अनुसार सौरभ कॉलोनी में रहने वाला युवक आकाश उनकी बेटी को आते-जाते छेड़ता था और उस पर बात करने का दबाव डालता था. इस पर उसे कई बार समझाया भी गया. उसके परिजनों को भी इस बारे में कई बार शिकायत भी की गई. शनिवार की शाम को वो उनकी बेटी को परेशान कर रहा था और उसे जबरदस्ती मोबाइल दे रहा था.

मृतक के पिता ने कहा कि मैंने उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने मेरे साथ मारपीट कर दी.इस दौरान मेरी बेटी घबराकर घर के भीतर चली गई और कमरे जाकर फांसी के फंदे पर झूल गई. उसे जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने मर्ग दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !