IRRFAN KHAN दुर्लभ बीमारी की चपेट में, फेंस से मांगी दुआएं | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को गंभीर बीमारी ने घेर लिया है। इस बात की जानकारी खुद इरफान खान ने सोमवार (5 मार्च) को ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्विट कर बताया कि उनके लिए बीते 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह हैं। दरअसल कुछ दिन पहले उन्हें जॉन्डिस होने की खबर आई थी लेकिन अब खुद इरफान ने इस बीमारी को लेकर ट्विट किया है। 

51 वर्षीय एक्टर इरफान खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि ‘दोस्तों कभी-कभी आप एसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। इरफान ने आगे लिखा कि ‘मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी। मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। 

मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें।

बता दें कि वह पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन में भी हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। साथ ही उनकी बाकी फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले ही इरफान खान को जॉन्डिस का पता चला था। इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !