INDORE: लड़की के लिए डॉक्टरों में गैंगवार | CRIME NEWS

इंदौर। ऐसी घटनाएं स्कूली छात्रों या निम्न मध्यमवर्गों में देखने को मिलतीं हैं लेकिन MBBS के छात्र और DOCTORS भी इस तरह की लफंगागिरी करते हैं, ऐसा प्रकरण सामने आया है। मामले के केंद्र में एक एमबीबीएस छात्रा है। रंगपंचमी के दिन डॉक्टर संदीप जायसवाल छात्रा के साथ होली खेल रहे थे। तभी जूनियर डॉक्टर लव मंडलोई ने देख लिया और फिर शुरू हुई फिल्मी फाइट। सभी छात्र INDEX MEDICAL COLLEGE के बताए जा रहे हैं। छात्रा भी इसी कॉलेज में पढ़ती है। 

घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित पीपल्या कुमार की है। पुलिस ने पैराडाइज होम निवासी डॉक्टर संदीप जायसवाल की रिपोर्ट पर एमबीबीएस के छात्र लव मंडलोई, कुश मंडलोई, तल्हा अंसारी व पीयूष पांचाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। संदीप के मुताबिक वह इंडेक्स मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर चुका है। उसकी एमबीबीएस की छात्रा से दोस्ती है। रंगपंचमी पर उसके साथ होली खेल रहा था। इस दौरान लव ने उसे देख लिया और शाम को कॉल कर धमकाया। उसने कहा वह मेरी प्रेमिका है। उसके साथ घूमना बंद कर देना।

मंगलवार को थर्ड ईयर के छात्र तल्हा ने कॉल कर कहा इस मामले को रफादफा कर दो। दोनों पक्ष मिलकर समझौता कर लो। तल्हा ने मिलने के बहाने घर के पास बुलाया और करीब 20 छात्रों ने हमला कर दिया। विवाद की सूचना पर भाई जितेश व बहन मंजू बचाने पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की। संदीप का कहना है कि आरोपी उसकी चेन व मोबाइल भी ले गए। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी एमबीबीएस के छात्र हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज कर पीयूष पांचाल को हिरासत में लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !