IDEA प्रतिदिन 5जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस | PREPAID PLAN

नई दिल्ली। आईडिया सेल्युलर ने जियो के टैरिफ प्लान के जवाब में नया प्लान उतारा है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर को हर दिन 5 जीबी डेटा 4G/3G डेटा और अनलिमिटेड कॉल और 100 मैसेज हर दिन मिलेगे. इस प्लान की वैलिडिटी 35 दिनों के लिए होगी. आइडिया के इस नए प्लान की कीमत 998 रुपये रखी गई है. वायस कॉल के लिए आईडिया के इस प्लान में शर्त रखी गई है. शर्तों के तहत एक हफ्ते में यूजर 100 यूनिक नंबर्स पर 1000 मिनट फ्री कॉल कर सकेंगे.

आइडिया का ये प्लान रिलायंस जियो के 799 रुपये वाले प्लान के जवाब में उतारा गया है. जिसमें यूजर को 28 दिनों के लिए 140 जीबी डेटा यानी हर दिन 5 जीबी डेटा दिया जाता है. आइडिया के इस प्लान में रिलायंस जियो के मुकाबले 35 जीबी डेटा ज्यादा मिल रहा है. साथ ही ये ज्यादा लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं.

एयरचटे के 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान में 28 दिनों तक 3.5 जीबी डेटा हर दिन देता है और अनलिमिटेड वॉयस कॉल दी जाती है. एयरटेस और रिलायंस जियो के मुकाबले आइडिया ज्यादा डेटा अपने यूजर्स को दे रहा है. लेकिन खास बात ये है कि आइडिया शर्तों के साथ वॉयस कॉल दे रहा है वहीं एयरटेल और रिलायंस जियो अनलिमिटेड कॉल दे रहे हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !