GWALIOR के किले में मिली युवती की लाश, हड्डियां टूटीं, चेहरे पर बंधा था दुपट्टा | CRIME NEWS

ग्वालियर। गूजरी महल के ऊपर शुक्रवार की दोपहर को एक युवती का शव पड़ा मिला। युवती का जबड़ा टूटे होने के साथ उसके शरीर की हड्डियां टूटी नजर आ रही हैं। युवती के चेहरे पर दुपट्टा बंधा था। युवती के शरीर के आसपास खून सूख चुका था। पुलिस को आशंका है कि युवती की मौत गुरुवार की शाम को हुई होगी।  युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है परंतु संदेह यह भी है कि उसे किले से फेंक दिया गया हो। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि युवती आसपास के किसी शहर की हो और ग्वालियर में घुमाने के बहाने उसे लाया गया हो। 

किला स्थित गूजरी महल के आसपास शुक्रवार की दोपहर को एक विदेशी दंपति घूमने के लिए आए थे, लेकिन तभी गूजरी महल के ऊपर पत्थरों पर एक युवती का शव पड़ा देखकर वे लोग घबराकर लौट आए। पर्यटक दंपति ने पहले अंग्रेजी में गूजरी महल के चौकीदार को ऊपर युवती का शव पड़ा होने की सूचना देने का प्रयास किया। चौकीदार रामकिशन संजौरिया ने बताया कि दंपति की अंग्रेजी उसकी समझ नहीं आई। उसके बाद उन लोगों ने इशारे में बताया कि ऊपर किसी लड़की का शव पड़ा है। उसने ऊपर जाकर देखा तो वाकई एक युवती का शव पड़ा हुआ था। गूजरी महल के ऊपर युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही बहोड़ापुर थाने के टीआई राघवेंद्र सिंह तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

इस हालत में पड़ा मिला शव
मृतक युवती लाल-काले रंग की बड़े चौखाने की कुर्ती व जींस की लेगी पहने हुए है। युवती के एक पैर में सेंडिल है लेकिन दूसरे पैर की सेंडिल किले के पत्थरों व झाड़ियों से टकराकर गिर गई। पुलिस को युवती की पहचान के लिए उसके पास से पचास के नोट के अलावा कुछ नहीं मिला है। कपड़ों से युवती मध्यम वर्गीय परिवार की नजर आ रही है।

युवती का जबड़ा टूट गया है। इसके अलावा उसके हाथ-पैर भी टूटे हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। युवती के शव की पहचान नहीं होने के कारण शव को पुलिस ने डेड हाउस पहुंचा दिया। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर उसकी पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस का कहना है कि युवती की पहचान के बाद उसके किले से कूदकर खुदकुशी करने का कारण पता चल सकेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !