अतिथि शिक्षक निश्चिंत रहें, सभी मांगे मान ली जाएंगी: शिवराज सिंह | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। अतिथि शिक्षक संघ के मध्य प्रांत अध्यक्ष मनोज मिश्रा का कहना है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक बड़ी ही सकारात्मक रही है और उन्होंने हमें आश्वस्त किया है कि हमारी सभी मांगे मान ली जाएंगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने स्वयं हमसे मुलाकात कर अपनी बात रखने का समय दिया था। हमने 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री के सामने अपनी सभी मांगें रख दी हैं। उन्होंने कहा कि नियमितीकरण की मांग काफी लंबे समय से चली आ रही थी जिसके पूरे होने पर सीएम से सहमति भी बन गई है।

मिश्रा ने बताया कि 12 साल का सेवाकाल और 3 वर्ष कार्य कर चुके अतिथि शिक्षकों का नियमितीकरण किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि संघ को एक बार और आधिकारिक बैठक की आवश्यकता लग रही है। हालांकि मुख्यमंत्री ने जल्द आदेश जारी करने का आश्वासन दिया है और हम इंतजार करेंगे कि जल्द से जल्द आदेश जारी हो जाए।

उन्होंने कहा कि हम लगातार अपनी मांगों को लेकर मध्यप्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन कर रहे थे, इसी का नतीजा है कि हमारी मांगों को गंभीरता से लिया गया है। हालांकि कुछ प्रदर्शन गलत तरीके से किए गए जिस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारे संगठन में कभी भी 'हमारी भूल कमल का फूल' नहीं बोला गया है और न ही इस प्रकार का कोई प्रदर्शन किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !