देवर ने किया छात्रा का बलात्कार, भाभी पहरा देती रही | CRIME NEWS

ग्वालियर। 10वीं की छात्रा के बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि एक बदमाश युवक ने अपने ही मकान मालिक की 16 वर्षीय बेटी को बंधक बनाया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के समय बदमाश की भाभी पहरा देती रही। बदमाश ने पीड़िता को धमकी दी कि वो उसके पिता और भाई की हत्या कर देगा। पिता के गांव से लौटने पर पी​ड़िता ने घटना की जानकारी दी और मामला दर्ज कराया गया। बदमाश फरार हो गया है। पुलिस ने पहरा देने वाली भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। 

गोला का मंदिर नारायण विहार कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय छात्रा रानी (परिवर्तित नाम) घर में अकेली थी। मां-पिता गांव गए थे। रविवार रात छात्रा बाथरूम जाने के लिए उठी। तभी वहां उनके मकान में किराए से रहने वाला कुलदीप सिंह भदौरिया आ गया। उसने उसके मुंह पर हाथ रखकर बाथरूम के अंदर खींचा और छात्रा के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जबकि इस दौरान आरोपी की भाभी कुछ दूरी पर खड़े होकर पहरा देती रही। जिससे परिवार के अन्य सदस्य यह न देख लें। घबराई छात्रा ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन पिता के घर लौटने पर सारी बात बता दी। पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी घटना के दिन से ही गायब है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !