BSNL: अब 58 रुपये में अनलिमिटेड | PREPAID PLAN

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अब 58 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड फायदे ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है. BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 59 रुपये और रिलायंस जियो के 52 रुपये वाले प्लान से रहेगा. BSNL के 58 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और सात दिनों के लिए 500 MB डेटा दिया जाएगा. कंपनी ने इस प्लान का प्लान 'द ओनली ट्रैवल पैक' रखा है.

58 रुपये वाले प्लान में ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे. साथ ही यहां रोमिंग कॉल भी मुफ्त रहेगा. अनलिमिटेड कॉलिंग में किसी भी तरह कि कोई लिमिट भी नहीं रखी गई है. हालांकि रोमिंग कॉल्स का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल्स में नहीं उठाया जा सकेगा.

इसी तरह एयरटेल के 59 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 500MB डेटा, प्रतिदिन 100SMS और किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 7 दिनों की ही है. वहीं जियो 52 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 150MB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 70 SMS उपलब्ध कराता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 7 दिनों की ही है.

हाल ही में BSNL ने अपने लूट लो पोस्टपेड ऑफर को री-लॉन्च किया था. इसे पिछले साल नवंबर में पेश किया गया था. BSNL लूट लो पोस्टपेड ऑफर के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस ऑफर का फायदा 31 मार्च 2018 तक उठाया जा सकता है.

इस ऑफर के तहत BSNL पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत डिस्काउंट, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज और एक फ्री सिम कार्ड दे रहा है. ये ऑफर देशभर में लागू होगा. साथ ही इस ऑफर का फायदा BSNL के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहक उठा पाएंगे. याद रहे ऑफर का फायदा केवल मार्च के महीने में ही उठाया जा सकता है. 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !