'मेरी ऐश' को 'रेखा मां' का खुलाखत: पढ़िए क्या और क्यों लिखा | BOLLYWOOD NEWS

रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच भले ही आज दूरियां हो लेकिन बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा की बॉन्डिंग बेहद स्ट्रॉन्ग हैं। अक्सर कई मौकों पर इन्हें साथ देखा गया है। रेखा ऐश्वर्या को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव है। हाल ही में उन्होंने ऐश के नाम एक इमोशनल लेटर लिखा है। रेखा ने ऐश्वर्या के नाम एक मैग्जीन में इमोशनल लेटर लिखकर अपना प्यार जाहिर किया है। रेखा ने इस खूबसूरत खत की शुरुआत 'मेरी ऐश' लिखकर की और अंत खुद को 'रेखा मां' बताकर किया।

रेखा ने लेटर में ऐश्वर्या के कई किरदारों पर बात करते हुए कहा कि तुमने हर रोल बखूबी निभाया है फिर वो रियल लाइफ से जुड़ा हो या रील लाइफ से। उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है। वो अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी। 

भले ही लोग ये भूल जाएं कि तुमने क्या कहा, तुमने क्या किया, लेकिन वो कभी नहीं भूल पाएंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसासा कराया। तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो। तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें दुनिया में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा, 'बेबी, तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। कई रुकावटों को पार किया और आश्चर्यजनक रूप से ऊंचाई हासिल की है।

रेखा आगे लिखती हैं- जितने भी रोल तुम्हें मिले, तुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया, पर अराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्यार, जीते रहो... रेखा मां।

बता दें कि ऐश्वर्या रेखा को 'मां' कहकर ही पुकारती हैं। फिल्म 'जज्बा' के लिए जब रेखा उन्हें अवॉर्ड दे रही थीं, तब ऐश्वर्या ने कहा था, 'मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है' रेखा ने भी जबाव दिया, 'उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं।

रेखा ने ऐश्वर्या के नाम ये खत इसलिए लिखा क्योंकि ऐश ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दो दशकों का सफर पूरा कर लिया है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या ने साल 1997 में साउथ फिल्म इरूवर के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। अपने 20 साल के करियर में ऐश ने हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, जोश, मोहब्बतें, रावण और जज्बा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां जल्द ही रिलीज होने जा रही है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !