राजनीति मुझे अच्छी लगती है लेकिन क्या राजनीति मुझे पसंद करेगी: कंगना रनौत | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि उन्हें राजनीति में कदम रखने में कोई हर्ज नहीं है। यह एक शानदार क्षेत्र है लेकिन अक्सर इसे लोग गलत समझते हैं। लेकिन मुझे इसकी एक चीज नहीं पसंद आती है। वह है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका। चूंकि जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी।" एक्ट्रेस ने इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी राय जाहिर की। कंगना के मुताबिक, वह मोदी की बड़ी फैन हैं। देश में जब चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती। बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है। 

जिस पार्टी में आजादी मिले, उसे ज्वाइन कर लूंगी
एक्ट्रेस न्यूज 18 के ‘राइजिंग इंडिया समिट’ में थीं। उन्होंने चैनल से कहा, “निजी तौर पर मुझे लगता है कि राजनीति बहुत अच्छा क्षेत्र है। अक्सर इसे गलत समझ लिया जाता है। लेकिन मुझे इसकी एक चीज नहीं पसंद आती है। वह है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका। चूंकि जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी लेकिन अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मर्जी मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में जाने में कोई दिक्कत नहीं है।”

‘क्वीन’ एक्ट्रेस आगे बोलीं, “मैं मोदी की सफलता के कारण उनकी फैन हूं। नौजवान महिला होने के नाते, मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए। मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है। हमारे पास जब चायवाला पीएम है, तब वह सिर्फ जीत नहीं है बल्कि लोकतंत्र की जीत है।

रनौत एक राष्ट्रवादी महिला हैं। उन्होंने इस बाबत बताया, “मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मेरी एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है। हालांकि, मैं धर्म में यकीन नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं। मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !