संविदा कर्मचारी हड़ताल: BJP MLA ने ढोलकर बजाई, किन्नरों ने ठुमके लगाए | EMPLOYEE NEWS

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश में परमानेंट करने की मांग को लेकर संविदा संयुक्त संघर्ष मंच के कर्मचारी प्रदर्शन में हर दिन नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। सोमवार को टीकमगढ़ में संविदा कर्मचारी कुछ किन्नरों को लेकर विधायक के घर पहुंच गए। मांगों को लेकर नारेबाजी करने लगे। शर्मिंदा विधायक ने हंगामा शांत कराने के लिए ढोलक उठा ली और थाप लगाकर बजाना शुरू कर दिया। विधायक ढोलक बजा रहे थे और किन्नर ठुमके लगा रहे थे। 

अपनी मांगों को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी लगातार प्रदर्शन कर रहे है। सोमवार सुबह 10 बजे संविदा कर्मचारी विधायक केके श्रीवास्तव के घर किन्नरों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे। 

जहां उग्र होकर अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए कर्मचारी विधायक सामने अपनी बात रख रहे थे। विधायक केके श्रीवास्तव ने कर्मचारियों से कहा कि अगर आप सभी अपनी मांगे अकड़ के साथ पूरी कराना चाहते हो तो सरकार को परमानेंट कभी नही करेगा। क्योकिं दोनों को मिलकर ही करना है। इस दौरान उन्होंने समझाइस दी कि अपनी मांगों पर अड़े रहो, लेकिन अकड़ के साथ नही विन्रमता के साथ।

विधायक ने मांगें पूरी कराने सीएम को लिखा लेटर
संविदा कर्मचारी विरोध करने के लिए अपने साथ किन्नरों को ले गए। पहले संविदा कर्मचािरयों और विधायक के बीच कई मुद्दो पर चर्चा हुई। जहां विधायक श्रीवास्तव के मानने के बाद संविदा कर्मचारियों के पक्ष में लेटर लिखा। सभी संविदा कर्मचािरयों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !