आरती आत्महत्या कांड: दानिश के खिलाफ सबूत नहीं जुटा पा रही पुलिस | BHOPAL NEWS

भोपाल। आरती रॉय आत्महत्या कांड में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगातार लगते रहे हैं। आरती की मौत को 7 दिन पूरे हो गए परंतु पुलिस इस बीच दानिश के खिलाफ कोई सबूत नहीं जुटा पाई। गिरफ्तार किए गए दानिश को पुलिस ने रिमांड पर भी नहीं लिया ताकि पूछताछ की जा सकती। दानिश के मोबाइल पुलिस की जांच में शामिल किया गया या नहीं पता नहीं चल पा रहा है। 

शुक्रवार को मृतका की सहेली के बयान होने के बाद शनिवार को पुलिस ने गीताजंलि कॉलेज की कुछ छात्राओं से भी बातचीत की, लेकिन अब सारी छात्राएं चुप हो गईं हैं। बता दें कि यही छात्राएं अब तक दानिश की गंदी हरकतों की कहानियां सुना रहीं थीं। पुलिस ने ऑटो स्टैंड वालों से पूछताछ की है। बता दें कि 19 वर्षीय छात्रा आरती राय गीताजंलि कॉलेज की छात्रा थी। उसकी मौत को शनिवार को एक सप्ताह पूरा हो गया। 

मौत के 7 दिन बाद सीसीटीवी की तलाश
पुलिस शनिवार पूरे इलाके में भ्रमण किया और दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज तलाशे है, लेकिन किसी भी स्थान पर पुलिस को सीसीटीवी नहीं मिले।

मां के बयान दर्ज किए
पुलिस द्वारा बनाई एसआईटी की जांच शुरू हो गई हैं शनिवार को आरती रॉय के घर पहुंचकर एसआईटी ने मृतका की मां के बयान दर्ज किए। मां ने दानिश को आरोपित करते हुए सारी बात दोहराई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !