BHOPAL पुलिस के खिलाफ पूर्व सीएम बाबूलाल गौर धरने पर बैठेंगे! | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक बाबूलाल गौर अपने क्षेत्र की गोविंदपुरा थाना पुलिस से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठने का मन बना लिया है। गौर का कहना है कि पिछले कुछ समय से गोविंदपुरा थाने की अक्षमता की वजह से लोगों को न्याय से वंचित होना पड़ रहा है। उन्होेंने ऐलान किया है कि हालात नहीं सुधरे तो वो धरने पर बैठ जाएंगे। 

अपनी नाराजगी जाहिर करने क्षेत्रीय विधायक बाबूलाल गौर कल शनिवार को गोविंदपुरा थाने पहुंचे थे। गौर ने एम्स की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ करने वाले युवक पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर भी गोविंदपुरा पुलिस की कार्यप्रणाली पर अपना विरोध दर्ज किया। गौर के इस मामले में आरोपी कांग्रेस पार्षद के लड़के को जल्द ही गिरफ्तार करने के निर्देशों के बावजूद गोविंदपुरा पुलिस आज रविवार तक छेड़छाड़ करने वाले युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बाबूलाल गौर ने कहा है कि एक इंस्पेक्टर की जगह सब-इंस्पेक्टर को गोविंदपुरा थाना प्रभारी बनाने के बाद से पुलिस अक्षमता के चलते लॉ एंड आर्डर बिगड़ गया है। बाबूलाल गौर ने चेतावनी दी है कि अगर उनके विधानसभा क्षेत्र के सभी थानों की कार्यशैली नहीं सुधरी तो मजबूरन उनको धरने पर बैठना पड़ेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !