BHOPAL सहित मध्यप्रदेश का मौसम बदला, कई जगह हुई बारिश | MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार की सुबह से बादल छाए हुए हैं. वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई स्थानों पर बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जताई है। राज्य में बुधवार की रात को अचानक बदले मौसम के मिजाज के साथ हुई बूंदाबांदी ने एक बार फिर ठंडक का अहसास करा दिया है। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तरी और दक्षिणी दिशा से आ रही हवाओं का मिलन स्थल मध्य प्रदेश होने के कारण मौसम में बदलाव आया है और बारिश हुई है। 

राजधानी सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार की सुबह से ही बादलों का डेरा है और ठंडी हवाएं चल रही हैं।मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं. राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है. गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 18.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20 डिग्री, ग्वालियर का 11.9 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

वहीं बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 31.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 33.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 31.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.8 डिग्री सेल्सियस रहा था.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !