BHOPAL: आधी रात को भाई अपने दोस्तों के साथ आया, बलात्कार का प्रयास किया | CRIME NEWS

भोपाल। भोपाल में महिलाओं पर यौन हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उस समय जबकि पूरा भोपाल आरती रॉय को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर है एक सरकारी स्कूल में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत युवती के घर आधीरात को उसका भाई अपने दोस्तों को लेकर पहुंच गया। सबने मिलकर युवती के बलात्कार का प्रयास किया। युवती ने तीव्र विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और घर में रखे जेवरात व महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने साथ ले गए। 

हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय युवती एक शासकीय स्कूल में अकाउंटेंट हैं। वे मूलतः दमोह की रहने वाली है। उन्होंने थाने पहुंच कर एक लिखित शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि बीती 12 मार्च की रात करीब 11 बजे ग्यारह बजे उनका भाई व दो अन्य साथियों के साथ उसके शासकीय आवास पर पहुंचा। जहां पर भाई व उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और सिर दीवार में मारा। इतना ही नहीं महिला अकाउंटेंट ने अपने भाई और उसके साथियों पर छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। 

उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान वह उसके घर से अहम महत्वपूर्ण दस्तावेज व जेवरात ले गए। एसआई निर्भय सिंह भदौरिया ने बताया कि अकाउंटेंट की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट कर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

3 दिन बाद की छेड़खानी की FIR
हालांकि हबीबगंज पुलिस में पीड़िता ने घटना के दिन ही शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को उस समय उसके आरोप वैसे नहीं लगे थे। तीन दिन बाद पुलिस ने उसकी सुनवाई की और असंज्ञेय अपराध में दर्ज कर एफआईआर उसको दी थी, लेकिन जब दबाव बढ़ा तो उन्होंने मामले में गंभीरता दिखाई और आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी में एफआईआर दर्ज की गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !